-->
KANKER तीन शिक्षक एवं एक पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी

KANKER तीन शिक्षक एवं एक पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी

दीपक पुड़ो ब्यूरो प्रमुख छत्तीसगढ़- अंतागढ़ विकासखण्ड स्थित दूरस्थ अंचल के संवेदनशील ग्राम अर्रा में पुलिस महानिरीक्षक सुन्दरराज पी और कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला एवं पुलिस अधीक्षक श्री शलभ कुमार सिन्हा ने आज चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्या सुनी और उनके निराकरण के लिए ग्रामीणें को भरोसा दिलाया। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा स्कूल में शिक्षकों की अनियमितरूप से उपस्थित रहने तथा हल्का पटवारी को क्षेत्र में नही आने की शिकायत पर तीन सहायक शिक्षकों एवं एक हल्का पटवारी को कारण बताओ नोटस जारी किया गया है।
              पुलिस महानिरीक्षक एवं कलेक्टर व एसपी के निरीक्षण के दौरान प्राथमिक शाला अर्रा विकासखण्ड अंतागढ़ के सहायक शिक्षक कृष्णा गोटा, गजेन्द्र नायक एवं मेहत्तरूराम चिराम के भी अनुपस्थित रहने की शिकायत प्राप्त होने पर जिला शिक्षा अधिकारी भुवन जैन द्वारा तीनों सहायक शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है तथा तीन दिवस के भीतर जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिये गये हैं।
             ग्राम अर्रा के जन चौपाल में ग्रामीणों ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि हल्का पटवारी अपने हल्का में उपस्थित नहीं रहते है, जिससे ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। कलेक्टर ने इसे गंभीरता से लेते हुए एसडीएम अंतागढ़ को संबंधित हल्का पटवारी पर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया। एसडीएम श्री के.एस पैकरा द्वारा हल्का पटवारी ओमप्रकाश सेवता को कारण बताओ नोटिस जारी कर तीन दिवस के भीतर जवाब प्रस्तुत करने अन्यथा एक पक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की चेतावनी दी गई है।

0 Response to "KANKER तीन शिक्षक एवं एक पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी"

एक टिप्पणी भेजें