-->
सड़क निर्माण मे भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी ने चारामा में किया विधायक मनोज मंडावी के निवास का घेराव

सड़क निर्माण मे भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी ने चारामा में किया विधायक मनोज मंडावी के निवास का घेराव

 

दिलीप सोनकर चारामा-  चारामा से कोरर जाने वाली सड़क निर्माण मे हुए भ्रष्टाचार को लेकर गुरुवार 1 सितंबर को आम आदमी पार्टी के द्वारा कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के निवास का घेराव किया गया । आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि लगभग 24 करोड़ की लागत से 31 किलोमीटर तक बनाई गई नवनिर्मित सड़क मात्र दो महिनों में ही पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है । मनोज सिंग मंडावी भानुप्रतापपुर विधानसभा के विधायक हैं और हर रोज उसी सड़क ही आना जाना लगा रहता है ।उसके बावजूद लोक निर्माण विभाग के द्वारा बेहद गुणवत्ताहीन सड़क का निर्माण कराया गया है । कहीं न कहीं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी और सड़क निर्माण मे लगे ठेकेदार को स्थानीय विधायक का संरक्षण प्राप्त है जिसके कारण ही उनके विधान सभा में इस तरह की घटिया सड़कों का निर्माण कराया गया है ।

 तो वही आम आदमी पार्टी ने विधायक को इस सड़क निर्माण मे मोटी कमीशन लेने का भी आरोप लगाया है और उन्होंने कहा कि विधायक अगर कमीशन नही लिये हैं तो ऐसे अधिकारी और भ्रष्ट ठेकेदार के खिलाफ एफ आई आर करवाकर उन्हें जेल भेजने में क्यों परहेज कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सामना क्यों नहीं कर पा रहे हैं । पार्टी के कार्यकर्ताओं को चारामा के कोरर चौक स्थित विधायक निवास तक जाने से रोकने के लिए पुलिस-प्रशासन के द्वारा सड़क पर बेरिकेट्स लगाया गया था जिसके ऊपर चढ़कर नेताओं ने कांग्रेस विधायक को ललकारते हुए सामना करने और उनकी बात का जवाब देने कहा गया । विरोध प्रदर्शन के समय विधायक अपने निवास पर मौजूद नहीं थे । जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सी एल ओट्टी को सड़क निर्माण की जांच कराने कहा । जिसके बाद अनुविभगीय अधिकारी ने कर्मचारी अधिकारी के हड़ताल में शामिल होने का हवाला देते हुए एक महिने के भीतर सड़क निर्माण मे हुए भ्रष्टाचार की जाँच कराने के संबंध मे लिखित आश्वासन दिया । 

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवलाल नरेटी,यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंद्र तोड़ेकर प्रदेश सह कोषाध्यक्ष हरेश चक्रधारी,जिला अध्यक्ष कांकेर  परवेज खान,प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ संतराम सलाम,जिला अध्यक्ष नारायणपुर नरेंद्र नाग,महिला प्रकोष्ठ संगठन मंत्री कविता साहू,भानुप्रतापपुर विधान सभा अध्यक्ष दिनेश पटेल,संगठन मंत्री गिरवर पोया,ब्लाक अध्यक्ष मकसूदन साहू,सचिव महिला प्रकोष्ठ पूर्णिमा सिन्हा,लता देवी लाटीया,किशोर कवाची,हिरगू पुडो,रोहित केमरो,सोनसाय ,शिव पोटाई,ऋषिकेश मजूमदार,रंजन प्रमाणिक,अख्तर खान,गजानन्द जैन,सन्तोष मंडावी,अर्जुन ठाकुर,बीरेन्द्र ठाकुर,तुलसी राणा,गुप्तेश उसेन्डी,रामकुमार कोमरा,दीपक कोडोपी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

0 Response to "सड़क निर्माण मे भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी ने चारामा में किया विधायक मनोज मंडावी के निवास का घेराव"

एक टिप्पणी भेजें