-->
अमृत महोत्सव के प्रभारी भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत तिरंगा रैली निकाली

अमृत महोत्सव के प्रभारी भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत तिरंगा रैली निकाली

 

अमृतेश्वर सिंह रायपुर- रायपुर में अमृत महोत्सव के प्रभारी भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने 'आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत तिरंगा रैली निकाली। तिरंगा  रैली में तकरीबन 1,000 स्कूली बच्चों ने हिस्सा लिया। बता दें कि भारत देश के स्वतंत्रता की 75 साल पूरे होने का जश्न 'आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत भारत देश में Har Ghar Tiranga Abhiyan का शुभारंभ किया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा Azadi Ka Amrit Mahotsav की शुरुआत साबरमती आश्रम से एक पदयात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया था। विधायक बृज मोहन अग्रवाल ने स्वतंत्रता दिवस 2022 को आजादी के 75वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव के माध्यम से हर घर तिरंगा फहराने एवं अपनी सोशल मीडिया में डिस्प्ले फोटो लगाने की आग्रह किया है। जो स्वतंत्र भारत के सपनों को साकार करने के लिए आगे बढ़ने की प्रेरणा देंगे Azadi Ka Amrit Mahotsav15 अगस्त 2023 को समाप्त होगा।

पूर्व मंत्री भारतीय जनता पार्टी के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज हमारी नौजवान और खास तौर पर हमारे देश का भविष्य है बच्चे उनको भारत माता स्वतंत्रता संग्राम और हम सब का मान सम्मान प्रतिष्ठा देने वाला राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा के बारे में जानकारी देना और 75 वर्ष के विषय में उनको बताना कि हमें आजादी आसानी से नहीं बहुत से भारतीयों के बलिदान से प्राप्त हुई है इसके कारण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृत महोत्सव का आगाज किया है और इसमें प्रत्येक भारतीय को हिस्सा लेना चाहिए जब इसकी स्वर्ण जयंती होगी तो यह दुगने उत्साह के साथ मनाया जाएगा क्योंकि आज के बच्चे उस वक्त नौजवान हो जाएंगे और वह आजादी के महत्व को समझेंगे|

0 Response to "अमृत महोत्सव के प्रभारी भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत तिरंगा रैली निकाली"

एक टिप्पणी भेजें