-->
योजना का नहीं मिल रहा था लाभ पांच सालों से थे परेशान, पार्षद वाधवानी के अथक प्रयासों से वार्डवासी को मिली निशुल्क गैस सिलेंडर कनेक्शन

योजना का नहीं मिल रहा था लाभ पांच सालों से थे परेशान, पार्षद वाधवानी के अथक प्रयासों से वार्डवासी को मिली निशुल्क गैस सिलेंडर कनेक्शन

 

संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर-  भानुप्रतापपुर दुर्गा नयापारा के पार्षद पंकज राज वाधवानी  वार्ड शहर के विकास हो या सरकारी योजनाओं का लाभ वार्ड व शहर वासीयों को दिलाने में हमेशा तत्पर रहते हैं दुर्गा नयापारा के युवा पार्षद पंकज राज वाधवानी के अथक प्रयासों से सालो से वार्डवासियो को 2.0 उज्ज्वला योजनांतर्गत गैस सिलेंडर का लाभ नही मिला था। पार्षद वाधवानी लगातार गैस एजेंसी व संबंधित अधिकारियों से लगातार पत्राचार व योजना के लाभ दिलाने के लिए प्रयास करते रहे अभी तक वाधवानी ने चार पाच महिनों में अपने सक्रियता से दर्जनभर से अधिक हितग्राहियों को लाभ पहुंचाया है गैस सिलेंडर मिलने से वार्ड वासियों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली।

आखों में खुशी लिए वार्ड वासी ने बताया की विगत पांच सालो में 2.0 उज्ज्वला योजना का लाभ बहुत से लोगो को नहीं मिल रहा था बार-बार आवेदन करने के बावजूद सुनवाई नहीं हो रही थी। जिससे हम लकड़ी के चूल्हे में धुआं धुआं होकर खाना बनाने मजबूर हो जाते थे। हमारे वार्ड पार्षद पंकज राज वाधवानी के प्रयासों का नतीजा है हमे धुआं से मुक्ति के साथ बहुत दिनों बाद गैस व चूल्हा मिला । 

 वही पंकज राज वाधवानी पार्षद दुर्गा नयापारा वार्ड ने बताया कि 2.0 उज्ज्वला योजना का लाभ हेतु फार्म भरने पर शुरुआत में मिनिमम लोगो को मिला है पर उनमे से लगभग कई हितग्राही पिछले कार्यकाल मे लगभग 3 से 4 बार फॉर्म भरे लेकिन उनका कभी नाम नहीं आता था तो कभी कुछ तो कभी कुछ उन्होंने तो उज्ज्वला योजना का लाभ मिलने का उम्मीद ही छोड़ दिये था। मैं जरूरतमंद की पीड़ा को समझकर पुनः फॉर्म भरा व लगातार संबंधितों से संपर्क में बना रहा जिससे जरूरतमंदों को अभी तक गैस सिलेंडर दिलाने में सफलता मिली हैं , लगातार हमारे द्वारा प्रयास किया जाता है कि शासकीय योजनाओं का लाभ नगर व वार्ड वासियों को मिलता रहे ।

0 Response to "योजना का नहीं मिल रहा था लाभ पांच सालों से थे परेशान, पार्षद वाधवानी के अथक प्रयासों से वार्डवासी को मिली निशुल्क गैस सिलेंडर कनेक्शन"

एक टिप्पणी भेजें