-->
ग्रामीण अंचल से मिलने लगा  भानुप्रतापपुर जिला बनाओ आंदोलन को समर्थन,भेजा - मुंगवाल- बरवी और कुडाल क्षेत्र से बड़ी संख्या में पहुँचे धरना स्थल  ग्रामीण

ग्रामीण अंचल से मिलने लगा भानुप्रतापपुर जिला बनाओ आंदोलन को समर्थन,भेजा - मुंगवाल- बरवी और कुडाल क्षेत्र से बड़ी संख्या में पहुँचे धरना स्थल ग्रामीण

 

 
संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर- भानुप्रतापपुर को जिला बनाने को लेकर स्थानीय नागरिकों का प्रदर्शन रविवार को दूसरे दिन एवं आज तीसरे  दिन भी जारी रहा। कल जिला पंचायत अध्यक्ष हेंमत ध्रुव समेत कई स्थानीय नागरिक इस प्रदर्शन में शामिल हुए वहीं ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने भी इसमें अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जिला संघर्ष समिति के बैनर तले मुख्य चौक पर टेंट लगाकर धरना प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया गया है। 30 जुलाई से शुरू हुए इस प्रदर्शन के आगे बढ़ने के साथ ही लोगों का रूझान इसके प्रति धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। 


धरना प्रदर्शन में शामिल होने वालों में कई ऐसे चेहरे भी रहे जिनका किसी भी मांग या प्रदर्शन से कोई लेना-देना पहले कभी नहीं रहा है। इससे प्रतीत होता है भानुप्रतापपुर को जिला बनाने का मुद्दा लोगों के दिलों से किस कदर गहरा जुड़ाव रखता है। स्थानीय लोगों के अलावा ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी इस धरना प्रदर्शन में शामिल होने लगे हैं। जिनमें आम ग्रामीणों के साथ ही अलग-अलग क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि भी शामिल हो रहे हैं। 

कल कच्चे क्षेत्र के कई सरपंच, जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीण यहां आकर अपना नैतिक समर्थन दिया। वही आज ग्राम पंचायत भेजा , मुंगवाल ,बरवी पंचायत के बरबसपुर एवं कुडल पंचायत के खोरा के ग्रामीण व समस्त जन प्रतिनिधियों ने एक सुर में भानुप्रतापपुर को जिला बनाए जाने की मांग का समर्थन करते हुए आवाज बुलंद की। उन्होंने इसे भावनात्मक विषय बताने के साथ ही क्षेत्र के लोगों की जरूरत भी बताया।

0 Response to "ग्रामीण अंचल से मिलने लगा भानुप्रतापपुर जिला बनाओ आंदोलन को समर्थन,भेजा - मुंगवाल- बरवी और कुडाल क्षेत्र से बड़ी संख्या में पहुँचे धरना स्थल ग्रामीण"

एक टिप्पणी भेजें