-->
टीकाकरण कार्य का KANKER कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने किया निरीक्षण,  बाजार पहुंचकर दुकानदारों एवं ग्रामीणों को टीकाकरण कराने किया प्रोत्साहित

टीकाकरण कार्य का KANKER कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने किया निरीक्षण, बाजार पहुंचकर दुकानदारों एवं ग्रामीणों को टीकाकरण कराने किया प्रोत्साहित

 

दीपक पुड़ो ब्यूरो प्रमुख छत्तीसगढ़- कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने कोविड-19 टीकाकरण कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया तथा ग्रामीणों से बातचीत कर 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीकाकरण कराने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने आज नरहरपुर विकासखण्ड के ग्राम अमोड़ा के ग्राम पंचायत भवन में किये जा रहे कोरोना टीकाकरण का निरीक्षण कर ग्रामीणों से बातचीत कर टीकाकरण की जानकारी ली। गांव के सभी पात्र लोगों का टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए ग्राम पंचायत के सरपंच एवं महिला स्व-सहायता समूह के सदस्यों को प्रोत्साहित किया एवं ग्रामीणों को टीकाकरण कराने के लिए समझाईश दी। तहसीलदार एवं जनपद सीईओ को निर्देशित करते हुए कहा कि प्रत्येक गांव के ग्रामीणों की सूची बनाकर अब तक जिनका टीकाकरण नहीं हुआ है, उनका टीकाकरण कराने के लिए निर्देशित किया।

कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने चारामा विकासखण्ड के ग्राम पंचायत हल्बा के बाजार स्थल स्थित रंगमंच में किये जा रहे टीकाकरण का भी आकस्मिक निरीक्षण किया तथा टीकाकरण की जानकारी ली। निरीक्षण के समय 105 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका था। कलेक्टर ने बाजार पहुंचकर दुकानदारों एवं ग्रामीणों से टीकाकरण कराने के संबंध में जानकारी ली तथा उन्हें टीकाकरण कराने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर एस.पी. वैद्य, तहसीलदार एच.आर. नायक, जनपद सीईओ जी.एस. बढ़ई तथा ग्राम पंचायत हल्बा के सरपंच संजय उईके भी मौजूद थे।

0 Response to "टीकाकरण कार्य का KANKER कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने किया निरीक्षण, बाजार पहुंचकर दुकानदारों एवं ग्रामीणों को टीकाकरण कराने किया प्रोत्साहित"

एक टिप्पणी भेजें