-->
ट्रैक्टर ड्राइवर ने प्रकृति को हल्के में ले लिया, उफनती नदी में घुसा दी ट्रेक्टर  ट्रेक्टर बीच नदी में तेज धाराओं के बीच जा फंसी ड्राइवर ने मुश्किल से बचाई जान

ट्रैक्टर ड्राइवर ने प्रकृति को हल्के में ले लिया, उफनती नदी में घुसा दी ट्रेक्टर ट्रेक्टर बीच नदी में तेज धाराओं के बीच जा फंसी ड्राइवर ने मुश्किल से बचाई जान


संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर - घटना विकासखण्ड भानुप्रतापपुर के ग्राम हाटकर्रा के चिनार नदी की है, ट्रेक्टर ग्राम कोटगाव से आ रही थी, वाहनचालक मिलतु कैमरो ट्रेक्टर लेकर ग्राम हाटकर्रा से कोरर की ओर आ रहा था। 

रास्ते मे पड़ने वाली चिनार नदी बारिश की वजह से उफान पर थी। ड्राइवर ने सोचा कि ट्रेक्टर इतने पानी मे आराम से पार लग जाएगी। परन्तु ट्रेक्टर जब बीच नदी में पहुँची तो वहीं फंस गई। 

तेज धारा के सामने ट्रेक्टर की ताकत बेहद  कमजोर साबित हुई और ड्राइवर के  जान के लाले पड़ गए, तब उसने नदी में छलांग लगा दी गनीमत थी कि ड्राइवर तैरना जानता था, इसलिए उसकी जान बच गई। गाड़ी कोरर के जय राम मंडावी की बताई जा रही है।


0 Response to "ट्रैक्टर ड्राइवर ने प्रकृति को हल्के में ले लिया, उफनती नदी में घुसा दी ट्रेक्टर ट्रेक्टर बीच नदी में तेज धाराओं के बीच जा फंसी ड्राइवर ने मुश्किल से बचाई जान"

एक टिप्पणी भेजें