-->
नव पदस्थ कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला का कांकेर जिला प्रेस क्लब के संरक्षक गणेश तिवारी एवं सदस्यों द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर भव्य स्वागत किया

नव पदस्थ कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला का कांकेर जिला प्रेस क्लब के संरक्षक गणेश तिवारी एवं सदस्यों द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर भव्य स्वागत किया

 

दीपक पुड़ो ब्यूरो प्रमुख छत्तीसगढ़-  सोमवार कांकेर शहर के लिए विशेष दिन रहा है हमारे जिला के प्रतिनिधित्व के लिए कलेक्टर के रूप में प्रियंका शुक्ला जी ने पदभार ग्रहण किया। 

ज्ञात हो कि नव पदस्थ कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला पदभार संभालते हुए कांकेर जिले के 20वें कलेक्टर के रूप में पदस्थ हुई हैं।

डॉ प्रियंका शुक्ला एमबीबीएस डॉक्टर तथा 2009 वर्ष के आईएएस अधिकारी हैं।

इससे पहले जशपुर जिला की कलेक्टर भी रह चुकी हैं साथ ही मुख्यमंत्रियों के साथ मिलकर कई योजनाओं का क्रियान्वयन किया है। 

कांकेर जिला का कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात कलेक्ट्रेट परिसर का विशेष निरीक्षण किया व सुचारू रूप से कार्य करने का सुझाव दिया। 

डॉ प्रियंका शुक्ला  ने कांकेर जिले का बागडोर अपने हाथों में लेते हुए कई नीति और योजनाओं से अवगत कराया, चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र से हो, चाहे वह चिकित्सा संबंधित हो या फिर जन सहयोग से जुड़े चीज़ों हो जिसमें उत्कृष्टता लाने कई सारे नई कार्य योजनाओं की जानकारी से रूबरू कराया। 

भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक राष्ट्रीय सचिव मीडिया प्रभारी एवं प्रवक्ता प्रेस क्लब के संरक्षक सहित प्रेस क्लब जिला कांकेर के पदाधिकारियों द्वारा कलेक्टर  को पुष्पगुच्छ देकर विशेष अभिवादन, स्वागत किया गया।  जिसमें योगेश्वरानंद नेताम, मुकेश शर्मा,जनार्दन साहू,  शेख असलम, राजेश मूर्ति, डोमेश्वर सोनी, राजू गोसाई इत्यादि मौजूद होकर पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

भ्रष्टाचार से संबंधित जानकारियों के लिए वरिष्ठ पत्रकार गणेश तिवारी जी ने अपने शब्द व सुझाव रखा। पत्रकारों द्वारा नए आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय के लिए अनुरोध किया, खेल से सम्बंधित जानकारियों पर नए कार्यशैली करने के आश्वासन दिए।

 कलेक्टर ने कहा समाज व देश के लिए मिला दायित्व बहुत बड़ा है, इसलिए अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए मेहनत व ईमानदारी से कार्य करना चाहेंगी। शिक्षा के क्षेत्र में गुणवत्ता बढ़ाने के लिए विशेष सुझाव समक्ष रखा। 

डॉ प्रियंका शुक्ला  का पूर्व में एमबीबीएस होना जिले के लिए और भी लाभप्रद के साथ चिकित्सा के क्षेत्र में भी अपनी अनुभवों का उपयोग किसी संजीवनी से कम नही होगा।

पश्चात उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर भव्य स्वागत किया।

प्रेस वार्ता में भिन्न-भिन्न पत्रकारों द्वारा किए गए सवाल व सुझाव का खंडन करते हुए सभी को संतोषजनक प्रत्युत्तर और आश्वासन दिया कि सभी के साथ मिलकर लोगों तक हर प्रकार की जानकारियां और नए कार्यशैली को संचालित करते हुए हर क्षेत्र में विकासशील व उत्कृष्ट कार्य करेंगे ताकि कांकेर जिला को और भी विकासशील बना सके।

0 Response to "नव पदस्थ कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला का कांकेर जिला प्रेस क्लब के संरक्षक गणेश तिवारी एवं सदस्यों द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर भव्य स्वागत किया"

एक टिप्पणी भेजें