-->
कोरोना टीकाकरण को लेकर अभियान चलाया जा रहा, नरहरपुर स्वास्थ्य विभाग की टीम घर घर पहुँच इस अभियान को सफल बनाने में लगी हुई

कोरोना टीकाकरण को लेकर अभियान चलाया जा रहा, नरहरपुर स्वास्थ्य विभाग की टीम घर घर पहुँच इस अभियान को सफल बनाने में लगी हुई

 

मनीराम सिन्हा नरहरपुर- कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से फैलने लगा है जिसको देखते शासन प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। कांकेर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला के निर्देश पर सभी ब्लॉक मुख्यालय में कोरोना टीकाकरण को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर पहुँच इस अभियान को सफल बनाने में लगी हुई है। टीकाकरण को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। बीएमओ डॉ प्रशान्त सिंह ने बताया कि कोरोना की चैन तोड़ने के लिए वैक्सीनेशन बेहद जरूरी है। जिन लोगों को वैक्सीन लगाएं 6 माह से अधिक समय बीत गया है उनमें कोरोना कोविड 19 वायरस से लड़ने एंटी बॉडीज का लेवल कम हो गया है ऐसे लोग बूस्टर डोज लगाकर  कोरोना के खिलाफ अपने इम्यून सिस्टम को मजबूत कर सकते हैं।

जनप्रतिनिधियों अधिकारी कर्मचारी आदि के सहयोग से लक्ष्य को हासिल करने प्रयास किया जा रहा है। स्कूली बच्चों को भी टीका लगाया जा रहा है।  स्वास्थ्य विभाग द्वारा विकासखंड के अस्पतालों में टीकाकरण के लिए सेंटर बनाया है एवं घर-घर टीकाकरण हेतु टीम का भी गठन किया गया है। उन्होंने सभी लोगो से अपील की है इस महाअभियान को सफल बनाने में सहयोग करें एवं कोरोना का टीका जरूर लगावे। कल 18 जुलाई को कुल 28 हजार का लक्ष्य निर्धारित की है। शनिवार को कुल 3300 लोगों ने कोरोना टिका लगाया।

0 Response to "कोरोना टीकाकरण को लेकर अभियान चलाया जा रहा, नरहरपुर स्वास्थ्य विभाग की टीम घर घर पहुँच इस अभियान को सफल बनाने में लगी हुई"

एक टिप्पणी भेजें