-->
इंसानियत को शर्मसार करती घटना 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुर के रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म आरोपित  अब पुलिस हिरासत में

इंसानियत को शर्मसार करती घटना 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुर के रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म आरोपित अब पुलिस हिरासत में

 

संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर- भानुप्रतापपुर थानांतर्गत नगर से लगभग 8 किलोमीटर दूर स्थित गांव से छोटी बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसके अनुसार 30 वर्षीय युवक ने दूर के रिश्ते में बहन लगने वाली महज आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस गांव का 30 वर्षीय युवक धनराज सोरी पिता सुकाल 15 जुलाई की शाम लगभग 5 से 6 बजे के बीच पीड़िता के घर मे ही था। आरोपित दूर के रिश्ते में पीड़िता का भाई लगता है। घटना के पूर्व वह पीड़िता के घर मे पीड़िता के पिता यानी अपने चाचा के साथ ही बैठा था। तभी पीड़िता की मां जंगल से देशी सब्जी बोड़ा ले कर आई, पर सब्जी  पकाने के लिए उनके घर में तेल नहीं था। इस पर आरोपित ने कहा कि मेरे घर में तेल है, मैं भिजवाता हूं। यह कहकर वह पीड़िता को तेल लाने के नाम पर लेकर चला गया। यहां से वह पीड़िता बच्ची को मछली दिखाने के नाम पर तालाब ले गया और वहां पर उससे दुष्कर्म किया। 

इधर काफी समय बीत जाने पर पीड़िता की मां जब बच्ची को  ढूंढने निकली तो पीड़िता उसे तालाब के पास रोती हुई मिली। पूछने पर उसने सारी घटना मां को बता दी।मां ने मामले की जानकारी घर में दी, बाद में गांव वालों की सलाह पर रविवार को भानुप्रतापपुर थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी तेजराम वर्मा ने बताया कि आरोपित पर आईपीसी की धारा 376, 506 के अलावा 4,6 पाक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। सोमवार को आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

0 Response to "इंसानियत को शर्मसार करती घटना 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुर के रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म आरोपित अब पुलिस हिरासत में"

एक टिप्पणी भेजें