-->
अग्नीपथ योजना के विरोध में भानुप्रतापपुर के कांग्रेसियों ने जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया

अग्नीपथ योजना के विरोध में भानुप्रतापपुर के कांग्रेसियों ने जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया

 

संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर- अग्निपथ योजना के विरोध में भानुप्रतापपुर में कांग्रेस ने जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें कांकेर जिले के सभी कांग्रेसी पदाधिकारी शामिल हुए।

विरोध प्रदर्शन के दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष व स्थानीय विधायक मनोज मण्डावी ने केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर लताड़ लगाई। मनोज मंडावी ने कहा कि एक निर्वंश व्यक्ति कभी भी देश का भला नहीं कर सकता है, वह कभी देश के युवाओं के हित की बात सोच ही नहीं सकता है।

 अग्निपथ योजना देश के ऐसे युवाओं के साथ कुठाराघात है, जो सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहते थे।

 ऐसे में जब पूरे देश में इस योजना के विरोध में युवा खड़े हो गए हैं, तो केंद्र सरकार को चाहिए कि युवाओं की भावनाओं को देखते हुए तत्काल इस योजना को बंद कर देश से माफी मांगे। उन्होंने आगे कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के बेटे की आय कुछ वर्षों पहले 50 हजार थी, अब बढ़कर 16 हजार करोड हो गई है यह कैसे संभव हुआ। केंद्र सरकार किसानों के खाद बीज की सप्लाई रोक कर प्रदेश की भूपेश सरकार को बदनाम करना चाहती है, पर जनता सब कुछ जानती है।और आगामी चुनावों में  इसका परिणाम जरूर परिलक्षित होगा।

इस विरोध प्रदर्शन में जिला पंचायत अध्यक्ष हेमन्त ध्रुव सहित समस्त ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष व बड़ी संख्या में कांग्रेस जन शामिल हुए। 

कार्यक्रम का संचालन भानुप्रतापपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बिरेन्द्र ठाकुर ने किया।

0 Response to "अग्नीपथ योजना के विरोध में भानुप्रतापपुर के कांग्रेसियों ने जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया "

एक टिप्पणी भेजें