-->
भानुप्रतापपुर हिंदू समाज ने लगाए आरोप,  सेंट जोसेफ स्कूल में किया जाता है हिंदू बच्चों के साथ भेदभाव

भानुप्रतापपुर हिंदू समाज ने लगाए आरोप, सेंट जोसेफ स्कूल में किया जाता है हिंदू बच्चों के साथ भेदभाव

 

संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर- कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में सेंट जोसेफ इंग्लिश मीडियम स्कूल में कार्यरत शिक्षिका को सेवा से अलग करने के विरोध में हिन्दू संगठन आज संस्था प्रमुख प्राचार्य से मिलने पहुचे थे , लेकिन प्राचार्य के कोलकाता प्रवास होने के कारण उपप्राचार्य  से चर्चा की एवं चार दिनों का अल्टीमेटम दिया ।

हिन्दू समाज संगठन के लोगों ने आरोप लगाया कि ईसाई और हिंदुओं के बीच भेदभाव करते है प्रबंधन, विरोध स्वरूप हिंदू संगठन के द्वारा हिन्दू बच्चों को संत जोसेफ स्कूल से निकाल कर दूसरे स्कूल में दाखिल दिलाने का प्रयास करेंगें। 

वहीं  पीड़िता के पति का कहना है की मेरे पास संस्था के द्वारा दिया गया प्रमाण सुरक्षित है जिसे देखने से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

बात दे कि दरसल 21 अक्टूबर 2021 को एक ऐसा मामला आया था ब्राम्हण समाज के बच्चे से शिखा छोटी को काट कर आने के बाद ही स्कूल आने की हिदायत दी थी, 

जिसके कारण परिवार सहित हिन्दू समाज व संगठन ने जिसे लेकर  स्कूल पहुँच अपना विरोध दर्ज करते हुए प्राचार्य से माफी मांगने के बाद मामला शांत हो गया था लेकिन स्कूल प्रबंधन द्वारा महिला शिक्षिका को बाहर करने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।


0 Response to "भानुप्रतापपुर हिंदू समाज ने लगाए आरोप, सेंट जोसेफ स्कूल में किया जाता है हिंदू बच्चों के साथ भेदभाव"

एक टिप्पणी भेजें