-->
भानुप्रतापपुर में श्री राम जानकी हनुमान मंदिर जीर्णोद्धार हेतु भूमि पूजन संपन्न

भानुप्रतापपुर में श्री राम जानकी हनुमान मंदिर जीर्णोद्धार हेतु भूमि पूजन संपन्न

 

संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर - भानुप्रतापपुर  में  श्री राम जानकी हनुमान मंदिर के जीर्णोद्धार हेतु शनिवार को भूमि पूजन किया गया, बता दे कि कुछ समय पूर्व ही श्री राम जानकी हनुमान मंदिर जीर्णोद्धार के लिए धर्मवलियों ने निर्णय लिया था श्रीराम जन्मभूमि भूमि पूजन के दिन से ही सौंदर्यीकरण की कवायद शुरू कर दी।श्री राम जानकी हनुमान जीर्णोद्धार सेवा समिति नाम से एक समिति भी गठित की गई है आज मंदिर जीर्णोद्धार हेतु किया गया भूमि पूजन। 

श्री राम भक्त और श्रद्धालु ने कहा कि सबके संकट हरने वाले श्री हनुमान के कृपा का लाभ भानुप्रतापपुर नगर वासियों को मिल रहा है श्री राम जानकी हनुमान पर आस्था रखने वाले भक्तजनों की इच्छा है कि भानुप्रतापपुर में भव्य राम जानकी हनुमान मंदिर का निर्माण हो इस मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन  नगर के धर्मवलियों की उपस्थिति में किया गया।

मौके पर पंडित ललित तिवारी के द्वारा मंदिर निर्माण कार्य के लिए भूमि पूजन वैदिक मंत्रोच्चर के साथ पूजा पाठ कर निर्माण हेतु शिलान्यास किया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने संकल्प लिया कि श्री राम जानकी हनुमान मंदिर का निर्माण कार्य अविलंब पूरा किया जाएगा। 


0 Response to "भानुप्रतापपुर में श्री राम जानकी हनुमान मंदिर जीर्णोद्धार हेतु भूमि पूजन संपन्न"

एक टिप्पणी भेजें