-->
पार्षद ने आखिर क्यों किया कचरा गाड़ी में कचरा डालकर प्रदर्शन, और कहा बैठूंगा धरने पर

पार्षद ने आखिर क्यों किया कचरा गाड़ी में कचरा डालकर प्रदर्शन, और कहा बैठूंगा धरने पर

 

संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर- भानुप्रतापपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एक पार्षद ने भानुप्रतापपुर नगर पंचायत में लंबे समय से समस्या का समाधान ना होने के चलते नगर पंचायत भानुप्रतापपुर के पार्षद मनीष साहू द्वारा इस तरह प्रदर्शन किया गया बता दें कि लगभग 1 वर्ष पूर्व वार्ड में नाली निर्माण किया गया था जो कवर्ड नाली बनाया जाना था ।

किसी कारण के चलते कवर्ड नहीं लग पाया था । वहीं नाली गहरा होने के चलते आए दिन घटना दुर्घटना स्थिति बनी रहती है जिसके चलते लंबे समय से अपनी समस्या से नगर पंचायत विभाग के आला अधिकारियों को अवगत कराते आते रहे हैं उसके बाद भी समय पर कार्य ना होने के चलते विगत दिनों वार्ड में आयोजित जन समस्या निवारण शिविर मे भी जानकारी दिया गया 

जिसके बाद संबंधित  विभाग के इंजीनियर को अधिकारी द्वारा आदेशित किया गया था एक कार्य जल्द प्रारंभ किया जाए मगर आज एक माह बीतने को है अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया। पार्षद मनीष साहू ने बताया की वार्ड में नाली बनाई गई जिसमें पानी निकासी ना होने के चलते जहां पर नाली बनी है उसके आसपास के लोगों भारी परेशानियों का सामना कर रहा है।

समस्याओं के संबंध में मुख्य नगरपालिका अधिकारी सोम जी से, एवं नगर पंचायत के इंजीनियर अभिषेक दत्ता को लंबे समय से जानकारी देते आ रहा हूं पर मेरे वार्ड के समस्या को किसी के द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जा रहा। वही शाम होते ही नाली मे ढक्कन ना होने के चलते लोगों के घरों में सांप का निकलना आम बात हो गया है जिसके चलते आसपास के लोगों में डर बना हुआ रहता है वही मच्छर व बदबू से लोग परेशान रहते हैं ना जाने नगर पंचायत विभाग द्वारा नगर के वार्डो के नालियों पर कीटनाशक दवाइयां क्यों नहीं डाली जाती। 

धरने पर बैठूंगा

वहीं पार्षद मनीष साहू ने बताया कि अगर दो-तीन दिन के भीतर कार्य प्रारंभ नहीं किया गया तो   वार्ड वासियों के साथ समस्या को लेकर नगर पंचायत के विरुद्ध धरने पर बैठूंगा।

0 Response to "पार्षद ने आखिर क्यों किया कचरा गाड़ी में कचरा डालकर प्रदर्शन, और कहा बैठूंगा धरने पर "

एक टिप्पणी भेजें