-->
 भानुप्रतापपुर मे जन समस्या निवारण शिविर में लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं  SDM जितेंद्र यादव

भानुप्रतापपुर मे जन समस्या निवारण शिविर में लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं SDM जितेंद्र यादव


संतोष बाजपेयी ब्यूरो प्रमुख कांकेर- नगर पंचायत भानुप्रतापपुर अंतर्गत चल रहे जन समस्या निवारण शिविर मे अनुविभागीय  अधिकारी राजस्व भानूप्रतापपुर  जितेंद्र यादव द्वारा आज वार्ड क्रमांक 12 में जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया । 

जिसमें वार्ड के पार्षद मनीष साहू ने वार्ड में हो रही समस्या से अवगत कराया वार्ड के पुरानी समस्या जलभराव की स्थिति हो जाती है बरसात के दिनों में सड़कों पर पूरा पानी भर जाता है जो वार्ड के कुछ लोगों की सहमति के चलते ना बन पा रही थी जिस पर श्री जितेंद्र यादव ने कार्य प्रारंभ करने की अनुमति दी , जिसमें वार्ड के विभिन्न समस्याओं को लेकर आवेदन दिया गया,गलियों में रखे निर्माण सामग्रियों की जप्त करने की कार्यवाही, गलियों में वाहन खड़ा करने वालों को नोटिस दिया गया। वहीं वार्ड में कई ऐसे लोग जो साल भर पूर्व आवेदन किए थे जिन्हें विधवा पेंशन अभी तक नहीं मिल पा रहा था जिसे गंभीरता से लेते हुए संबंधित विभाग के कर्मचारी को फटकार लगाते हुए तुरंत समस्या का निराकरण किया गया। वही फरवरी माह में दुर्घटना में मृत्यु होने वाले प्रशांत वर्मा के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में मिलने वाले राशि को कार्यवाही करते हुए एक सप्ताह के भीतर दिलाने का आश्वासन दिया  गया ।

नगर पंचायत विभाग द्वारा बनाए गए कवर्ड नाली जिसमें कई जगह ढक्कन नहीं लग पाया था जिसे नगर पंचायत विभाग को शीघ्र ही पूरा करने के आदेश दिए। राशन कार्ड की समस्या से पहुंचे वार्ड के कमजोर व मानसिक रोगी के परिजन को राशन कार्ड में नाम जुड़वाने के लिए कार्यवाही करते हुए नगर पंचायत विभाग को आदेश किया। जनसमस्या निवारण शिविर में वार्ड क्रमांक 12 के पार्षद मनीष साहू सहित दीपक शर्मा, सचिन दुबे, नगर पंचायत इंजीनियर अभिषेक दत्ता, पलंबर चरण साहू, अभिषेक गोस्वामी , यशवंत साहू, अन्य वार्ड वासी उपस्थित थे।

0 Response to " भानुप्रतापपुर मे जन समस्या निवारण शिविर में लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं SDM जितेंद्र यादव "

एक टिप्पणी भेजें