-->
प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, रामगोपाल अग्रवाल ने बढ़ाया कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आत्मविश्वास, गिरीश देवांगन ने कहा भाजपा का छत्तीसगढ़ में अब अस्तित्व नहीं, विधायक नाग ने कहा कांग्रेस ने किया छत्तीसगढ़ का उत्थान

प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, रामगोपाल अग्रवाल ने बढ़ाया कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आत्मविश्वास, गिरीश देवांगन ने कहा भाजपा का छत्तीसगढ़ में अब अस्तित्व नहीं, विधायक नाग ने कहा कांग्रेस ने किया छत्तीसगढ़ का उत्थान

 

दीपक पुड़ो ब्यूरो प्रमुख छत्तीसगढ़–छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, नागरिक आपूर्ति निगम अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल और क्रेडा के अध्यक्ष मिथलेश स्वर्णकार समेत कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ का अंतागढ़ आगमन के दौरान क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग के द्वारा सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों का स्वागत किया गया ।


अपने वरिष्ठ नेताओं का स्वागत करने के लिए आमाबेड़ा, कोयलोबेड़ा, पखांजूर एवं अंतागढ़ के कोने कोने से कांग्रेसी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पहुंचे थे सभी ने बड़ी आत्मीयता से अपने नेताओ का स्वागत किया और अतिथियों ने सभी का अभिवादन स्वीकार भी किया ।


प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल ने कांग्रेसी कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओ में जोश भरते  हुए कहा कि जब हमारा ग्राम केंद्र और बूथ मजबूत होता है तो हमारी संगठन शक्ति बढ़ती हैं। उन्होंने कहा विभिन्न जिलों में हमारे बूथ को मजबूत बनाने के लिए वहा के सैकड़ों से अधिक कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। हम चुनाव की ओर बढ़ रहे हैं और कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी तरह आश्वस्त है। हमारे कार्यकर्ता चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अग्रवाल ने बैठक में शामिल कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए कई उदाहरण दिए।


छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि देश में पिछले पांच चुनावों में हमने मणिपुर, गोवा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हमे संतोष जनक परिणाम नही मिले लेकिन वहा की परिस्थिति अलग थी और यह को परिस्थिति अलग है। हम छत्तीसगढ़ में विगत परिणाम से भी बेहतर प्रदर्शन करने वाले है,  उन्होंने कहा कि भाजपा नेता हमारे देश के प्रति वफादार नहीं हैं, उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में भाजपा की विश्वसनीयता क्या है जनता ऐसे राजनीतिक दल को वोट क्यों देगी। कांग्रेस ने हमारे देश को मजबूत बनाया है, यह पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू, इंदिरा गांधी जी, राजीव गांधी जी, मनमोहन सिंह जी ही हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को उच्चतम स्तर पर पहुंचाया है। उन्होंने कहा की कांग्रेसी कार्यकर्ता राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर घर-घर जा रहे हैं और उन्हें आम जनता से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। 


कांग्रेस की योजनाओं से गरीबों को पहुंचा लाभ

विधायक अनूप नाग ने कहा कि भाजपा ने देश को महंगाई, कोराेना कुप्रबंधन, बेरोजगारी दिया लेकिन कांग्रेस ने सुशासन दिया। भाजपा ने कभी भी देश-प्रदेश के विकास के बारे में नहीं सोचा लेकिन उन्होंने हमेशा अपने बारे में सोचा। यह कांग्रेस ही है जिसने ऐसी योजनाएं बनाईं जिससे गरीबों, किसानों, मजदूरों, महिलाओं, आदिवासियों और जरूरतमंदों को फायदा हुआ, उन्होंने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सत्ता में आने के बाद से उन्होंने गरीबों के उत्थान के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने किसानों का कर्जा माफ, राजीव गांधी किसान न्याय योजना के माध्यम से किसानों को 2500 रूपए प्रति क्विंटल धान का दाम, गोधन न्याय योजना से गोबर खरीदी कर देश में छत्तीसगढ़ की एक नई और विकसित तस्वीर स्थापित की है ।


👉ये रहे मौजूद

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष बिरेश ठाकुर, कांकेर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुभद्रा सलाम, दंतेवाड़ा कांग्रेस अध्यक्ष अवधेश सिंह गौतम, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सत्तार अली, मीडिया प्रभारी विश्राम गावड़े, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष इंद्रजीत विश्वास, दुर्गेश ठाकुर, विधायक प्रतिनिधि टुलु भट्टाचार्य, घनश्याम यादव, अखिलेश चंदेल, किशोर मरकाम, श्रवण यादव समेत कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे ।

0 Response to "प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, रामगोपाल अग्रवाल ने बढ़ाया कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आत्मविश्वास, गिरीश देवांगन ने कहा भाजपा का छत्तीसगढ़ में अब अस्तित्व नहीं, विधायक नाग ने कहा कांग्रेस ने किया छत्तीसगढ़ का उत्थान"

एक टिप्पणी भेजें