-->
विधानसभा उपाध्यक्ष  मनोज मण्डावी और  कलेक्टर के.एल.चौहान ने, घुमन्तू परिवारों को  राशन  वितरण किया, और स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली

विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मण्डावी और कलेक्टर के.एल.चौहान ने, घुमन्तू परिवारों को राशन वितरण किया, और स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली

 घूमन्तू परिवारों को खाद्य सामाग्री के वितरण करते 
दीपक कुमार पुड़ो @
कांकेर - आज छत्तीसगढ़ विधानसभा  उपाध्यक्ष एवं भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक  मनोज मण्डावी तथा जिला कलेक्टर के.एल. चौहान ने ग्राम चारभाठा में निवास कर रहे लगभग 20 घुमन्तू परिवारों को 10 -10 किलो चांवल, एक - एक किलो दाल और सब्जी - भाजी एवं जरूरतों के लिए एक - एक हजार नकद राशि का वितरण किया तथा उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली, जिस पर सभी लोगों ने स्वस्थ्य होने की जानकारी दिया।

 चर्चा के दौरान घुमन्तू परिवार के मुखिया देवीराम, राजाराम, खेदिया बाई इत्यादि ने कहा कि चांवल - दाल मिलने से संकट के इस घड़ी में उन्हें बड़ी राहत मिलेगी। जैसे कि आप सब जानते है नोवल कोरोना वायरस से बचाव  एवं नियंत्रण के लिए जिले में धारा-144 लागू की गई है, साथ ही लॉकडाउन भी किया गया है। ऐसी स्थिति में जरूरतमंद परिवारों को जिला प्रशासन द्वारा राशन एवं नकद राशि उपलब्ध कराया जा रहा है। वही घूमन्तू परिवारों को खाद्य सामाग्री के वितरण अवसर पर चारामा के एसडीएम सुरेन्द्र प्रसाद वैद्य, तहसीलदार दिव्या पोटाई, चारभाठा के सरपंच कमल कश्यप, नरेन्द्र यादव, ठाकुर राम कश्यप सहित अन्य ग्रामीणजन भी मौजूद थे।

0 Response to "विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मण्डावी और कलेक्टर के.एल.चौहान ने, घुमन्तू परिवारों को राशन वितरण किया, और स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली"

एक टिप्पणी भेजें