-->
संकट की घड़ी में कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी ने 1 लाख 10 हजार रूपये एवं उनकी धर्मपत्नि ने 21 हजार रूपये का चेक कलेक्टर को सौंपा,और मुख्यमंत्री सहायता कोष में की मदद

संकट की घड़ी में कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी ने 1 लाख 10 हजार रूपये एवं उनकी धर्मपत्नि ने 21 हजार रूपये का चेक कलेक्टर को सौंपा,और मुख्यमंत्री सहायता कोष में की मदद

दीपक कुमार पुड़ो@
कांकेर - कांकेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक शिशुपाल शोरी एवं उनकी धर्मपत्नि विमला शोरी द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए कलेक्टर के.एल. चौहान को आर्थिक सहायता संबंधी चेक प्रदान किये गये। विधायक शोरी ने अपनी ओर से 1 लाख 10 हजार रूपये एवं उनकी धर्मपत्नि ने 21 हजार रूपये का चेक कलेक्टर को सौंपा। उल्लेखनीय है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने संकट के इस समय में सहायता करने की अपील प्रदेशवासियों से की गई है। जिला प्रशासन द्वारा भी गरीब, बेसहारा एवं जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए खाद्यान्न सामग्री दान करने की अपील जिले के नागरिकों से किया गया है।
शासन-प्रशासन का सहयोग करने विधायक ने की अपील
विधायक शिशुपाल शोरी ने नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 को राष्ट्रीय आपदा बताते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में शासन-प्रशासन का सहयोग करें। जिले में धारा-144 प्रभावशील है, साथ ही लॉक डाउन भी किया गया है। अतः अत्यावश्यक  होने पर ही घर से निकलें, अन्यथा घर से बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि साबून से हांथ की बार-बार धुलाई करें तथा सोशल डिस्टेंश का पालन किया जावे। विधायक शोरी ने कहा कि खेती किसानी के लिए किसी प्रकार की मनाही नहीं की गई है, अतः इस समय स्वयं का बचाव करते हुए कृषि कार्य को किया जा सकता है।
अत्यावश्यक खाद्य सामग्रियों की पर्याप्त आपूर्ति
कांकेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक शिशुपाल शोरी एवं कलेक्टर के.एल. चौहान की मौजूदगी में आज चेंबर ऑफ कामर्स एवं किराना व्यपारियों के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें अत्यावश्यक खाद्य सामग्रियों के आपूर्ति पर विचार विमर्श किया गया। समीक्षा के दौरान बताया गया कि जिले में खाद्य सामग्री एवं अत्यावश्यक समग्री पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं तथा निरंतर आपूर्ति की जा रही है। सब्जियों की भी पर्याप्त आपूर्ति होने की जानकारी दी गई। बैठक में चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष दिलीप खटवानी, महामंत्री गफ्फार मेमन तथा राजकुमार फब्यानी भी उपस्थित थे।

0 Response to "संकट की घड़ी में कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी ने 1 लाख 10 हजार रूपये एवं उनकी धर्मपत्नि ने 21 हजार रूपये का चेक कलेक्टर को सौंपा,और मुख्यमंत्री सहायता कोष में की मदद "

एक टिप्पणी भेजें