-->
डॉ संजय कन्नौजे जिला पंचायत सीईओ ने खुद बाइक चलाकर , कोयलीबेड़ा क्षेत्र के अबूझमाड़ से लगे अति संवेदनशील क्षेत्रों का किया दौरा

डॉ संजय कन्नौजे जिला पंचायत सीईओ ने खुद बाइक चलाकर , कोयलीबेड़ा क्षेत्र के अबूझमाड़ से लगे अति संवेदनशील क्षेत्रों का किया दौरा

दीपक कुमार पुड़ो @ 
कांकेर - कोयलीबेड़ा क्षेत्र के अबूझमाड़ से लगे अति संवेदनशील क्षेत्रों का डॉ संजय कन्नौजे जिला पंचायत सीईओ ने  खुद बाइक चलाकर दौरा किया है। आपको बता दे कि डॉ संजय कन्नौजे अपने अलग ही अंदाज में जाने जाते हैं। बीते कुछ दिन पहले  गाड़ी से उतरकर नदी - नालों को पार कर पैदल ही निरीक्षण करने पहुंच गए थे। वही अब धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र कोयलीबेड़ा के कई इलाकों में खुद मोटरसाइकिल चलाकर निरीक्षण करने  चले गए।
आपको बता दे कि जिला पंचायत सीईओ को अपने बीच पाकर ग्रामीण काफी खुश हुए, गांवों का दौरा के दौरान उन ग्रामों में संचालित स्कूल, आंगनबाड़ी, आश्रम, स्वास्थ्य केंद्र, प्रधानमंत्री सड़क, का निरीक्षण किया उनके बीच बैठकर उनकी समस्या जानने व शासन के संचालित योजनाओं की जानकारी लेने से ग्रामीण व महिलाएं सभी खुश नजर आए।
आपको बता दें कि सबसे पहले पानी डोबीर के आश्रम का निरीक्षण किया और बच्चों से बातचीत की तभी बच्चों ने बताया कि वे कभी कांकेर नहींं देखें है तब सीओ ने अगले सोमवार को आश्रम के बच्चों को कांकेर घुमाने के निर्देश संबंधित अधीक्षक को दिए, और पांचवी कक्षा में  पढ़ रहे शैलेंद्र आचले को मलेरिया पाए जाने से तत्काल उसका परीक्षण कर दवाई देन के निर्देश दिए, और सभी बच्चो को मच्छरदानी लगा कर सोने की समझाइश भी दी ,साथ ही उप स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्या सुनी वही स्कूल का निरीक्षण किया और अनुपस्थिति पाए जाने पर शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया ।

0 Response to "डॉ संजय कन्नौजे जिला पंचायत सीईओ ने खुद बाइक चलाकर , कोयलीबेड़ा क्षेत्र के अबूझमाड़ से लगे अति संवेदनशील क्षेत्रों का किया दौरा"

एक टिप्पणी भेजें