-->
कलेक्टर के.एल.चौहान, और पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ठाकुर ने किया निरीक्षण नरहरदेव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन होगा कायाकल्पक, और कहा क्या बनेगा जानिए इस खबर पर

कलेक्टर के.एल.चौहान, और पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ठाकुर ने किया निरीक्षण नरहरदेव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन होगा कायाकल्पक, और कहा क्या बनेगा जानिए इस खबर पर

दीपक कुमार पुड़ो @
कांकेर - कांकेर शहर के ऐतिहासिक एवं प्रतिष्ठित नरहरदेव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन का कायाकल्प होगा। कलेक्टर के.एल. चौहान ने आज लोक निर्माण विभाग एवं नगर पालिका के अधिकारियों के साथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन का निरीक्षण किया तथा खिड़की-दरवाजे की डेंटिंग-पेंटिंग करने, टूट-फूट की मरम्मत करने, किचन गार्डन बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता यू.के. मेश्राम और अनुविभागीय अधिकारी के. विग्नेश कुमार को निर्देशित किया। खेल एवं युवा कल्याण कार्यालय परिसर के बाजू में लाइब्रेरी कक्ष बनाने के निर्देश भी दिये। निरीक्षण के दौरान उनके साथ नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ठाकुर भी मौजूद थे। 
बता दे कि नरहरदेव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन के निरीक्षण पश्चात कलेक्टर चौहान एवं ठाकुर ने अधिकारियों के साथ अलबेलापारा स्थित माहुरबंद तालाब का भी अवलोकन किया। उक्त तालाब का सौन्दर्यीकरण किया जाएगा, जिसके तहत् पीचिंग कार्य, पाथवे, लाईटिंग एवं गार्डन का विकास किया जाएगा। कलेक्टर चौहान ने तालाब सौंदर्यीकरण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने के लिए नगर पालिका अधिकारी सौरभ तिवारी को निर्देशित किया। माहुरबंद तालाब के निरीक्षण पश्चात कलेक्टर ने दूरसंचार कार्यालय के सामने बगीचा बनाने के लिए किए जा रहे कार्य का भी अवलोकन किया एवं संबंधित ठेकेदार को आवश्यक दिशा - निर्देश दिए। उन्होंने जिला पंचायत कार्यालय परिसर में स्थित भवन में ‘‘बिहान बाजार माॅल’’ की स्थापना के लिए किए जा रहे कार्यों का भी अवलोकन किया, विदित हो कि महिला स्व-सहायता समूहों द्वारा उत्पादित सामग्री का विक्रय ‘‘बिहान बाजार माॅल’’ में किया जाएगा।

0 Response to "कलेक्टर के.एल.चौहान, और पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ठाकुर ने किया निरीक्षण नरहरदेव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन होगा कायाकल्पक, और कहा क्या बनेगा जानिए इस खबर पर "

एक टिप्पणी भेजें